Move to Jagran APP

Chhattisgarh: चलती बाइक पर रोमांस करना कपल को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News छत्तसीगढ़ के दुर्ग जिले का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़का और लड़की चलती बाइक पर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता चला है कि बाइक चोरी की थी।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Mon, 23 Jan 2023 08:13 AM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 08:38 AM (IST)
Chhattisgarh: चलती बाइक पर रोमांस करना कपल को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Chhattisgarh Durg indecent activities in bike Couple

दुर्ग, एजेंसी। Chhattisgarh Couple Bike Video Viral: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में बाइक पर रोमांस करते हुए कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में एक्शन लिया है। कथित वीडियो में एक लड़का और लड़की चलती बाइक पर ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। लड़का बाइक चला रहा है और लड़की बाइक की टंकी पर लड़के की तरफ मुंह करके बैठी हुई है। दोनों एक दूसरे से गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले को लेकर एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि एक कपल का वीडियो वायरल हुआ जो लापरवाही से गाड़ी चला रहे थे और अश्लील हरकत कर रहे थे। पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और मामला दर्ज किया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में ये भी सामने आया है कि कपल के पास कागज नहीं थे और वो चोरी की बाइक चला रहे थे।

बाइक जब्त

एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि वो जिस बाइक पर सवार थे, उसमें रजिस्ट्रेशन प्लेट नहीं थी और जांच के दौरान पता चला कि बाइक एक साल पहले एक गांव से चोरी हुई थी। बाइक का बाजार मूल्य 1.50 लाख रुपए है, लेकिन युवक ने बिना कागजात के बाइक को 9 हजार रुपए में खरीद लिया था। बाइक जब्त कर ली गई है।

लखनऊ से भी सामने आया था मामला

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी इसी तरह का मामला सामने आया था, जहां नाबालिग लड़की के साथ लड़के ने बाइक पर रोमांस किया। इस मामले में पुलिस ने लड़के के खिलाफ एक्शन लिया था।

ये भी पढें:

Weather Update: दिल्ली समेत इन राज्यों में आज बारिश के आसार, IMD ने पहाड़ों को लेकर जारी किया ऑरेंज अलर्ट

US में 24 घंटे के भीतर दूसरी बार हुई फायरिंग, लुइसियाना के नाइट क्लब में गोलीबारी; 12 लोग घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.